• Fri. Jul 5th, 2024

UP- अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल

यूपी के अमेठी में गौरीगंज स्थित कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कम्बल वितरण किया गया। इस मौके पर जरूरतमंदों व असहायों को कंबल का वितरण किया गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कहा कि हम सब का यह दायित्व है कि प्रियंका गांधी के मार्गदर्शन में स्वामी विवेकानंद जी के आदर्शों पर चलकर देश की सांस्कृतिक विरासत को शिखर पर पंहुचाएं। गौरीगंज में इंटर कॉलेज मैदान में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया गया। भीषण ठण्ड में जरुरतमंदो को कम्बल मिलने के बाद चेहरे पर खुशी दिखाई दिया।

कार्यक्रम में प्रदेश सचिव अमेठी प्रभारी फरहान वारसी, नरसिंह बहादुर सिंह, जिला महासचिव/मीडिया प्रभारी अनिल सिंह, नगर पालिकाध्यक्ष जायस मनीषा चौहान, शत्रुघन सिंह, सुनील सिंह, शकील इदरीसी, रामबरन कश्यप, अरविंद चतुर्वेदी, रामदत यादव, कमल सिंह, वीरेंद्र मिश्र, कमलाकर मिश्र आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं ने वितरित किया कम्बल। सिंहपुर ब्लाॅक के जेहटा उसरहा ग्राम पंचायत के पंचायत भवन परिसर में जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस परमानन्द मिश्रा, समाजसेवी गोपी बाजपेई एवं सीतापुर महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष बिमलेश मिश्रा ने संयुक्त रूप से कम्बल वितरित किया इस मौके पर कमलेश अग्निहोत्री, मोहम्मद लतीफ़, दुर्गेश दीक्षित आदि मौजूद रहे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *