• Wed. Apr 17th, 2024

UP : फर्रुखाबाद में सामूहिक विवाह के 16वे अनुष्ठान में 84 कन्याओं का हुआ कन्यादान ,पूर्व विधान परिषद् सदस्य मनोज अग्रवाल की बहनों की संख्या 1400 के करीब पहुंची..

Farrukhabad : पूर्व विधान परिषद् सदस्य मनोज अग्रवाल और पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल द्वारा नवम्बर की इस नियत तिथि पर आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह समारोहों का यह 16 वा पड़ाव था । जयमाल मंच 84 जोड़ों से सजने के साथ ही जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह का आगमन हुआ । श्री अग्रवाल के पुत्र देवांश जिलाधिकारी की अगवानी करके लाये, जिलाधिकारी अग्रवाल परिवार के साथ गणेश पूजन में शामिल हुए पर उनका सम्बोधन नहीं हुआ ।

आपको बतादें इस आयोजन में  कई बड़े बदलाव दिखे जैसे एक दो तीन के साथ ही एक साथ 82 जोड़ों का जयमाल हुआ और बाद में राजा शमसी और असलम अंसारी की देखरेख में दो दूल्हों का निकाह  पढ़ाया गया।  पहली  बार कोई बाहरी मंच संचालक नहीं था। स्वागत भाषण मनोज के बड़े भाई मधुप अग्रवाल का हुआ और उसके बाद पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल ने लिखा हुआ भाषण पड़ा। बतौर धन्यवाद मनोज अग्रवाल ने आये लोगों को सम्बोधित भी किया। भाषणों  में सियासी तड़का नदारद था। हालाँकि मनोज और वत्सला के भाषण निकाय चुनाव के भाषणों की ट्रयू कॉपी जैसे लगे , मगर मनोज अग्रवाल ने यह बात स्वीकार की और कहा कि उन्होंने अपना एजेंडा तो नहीं बदला है पर चुनाव को लेकर कोई विचार नहीं बनाया है।

मनोज अग्रवाल, पूर्व सदस्य विधान परिषद्

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *