• Mon. Jul 1st, 2024

UP- महोबा,2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह सेंगर का बयान, उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में जीत दर्ज करेगी भाजपा

लोकसभा चुनाव के पहले हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों को सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा था। 3 दिसम्बर को आए पांच राज्यों के चुनाव परिणामों ने भाजपा में जोश भर दिया है,जहां एक तरफ विपक्ष चिंतन मनन में लगा है वहीं बीजेपी अब और ताकत के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। उत्तर प्रदेश में संकल्प यात्रा के माध्यम से पार्टी एक बार फिर लोगों तक पहुंच आगामी चुनावों में अपनी पकड़ मजबूत करने जुटी है। उत्तर प्रदेश की 80 लोक सभा सीटों के बारे में जब हमारे संवाददाता ने एमएलसी जितेन्द्र सिंह सेंगर से बात की तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आने वाले लोकसभा 2024 के चुनावों में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतने जा रही है। क्योंकि जिस तरह से हमारी पार्टी लगातार लोगों के बीच जाकर सरकार की योजनाओं का लाभ देकर विकास कार्य कर रही है, इससे प्रदेश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर बढ़ा है।

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है। वहीं 2024 में देश के प्रधानमंत्री के बारे में पूछे जाने पर एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ही पूरे हिंदुस्तान में सर्वमान्य नेता हैं हर वर्ग के लोग उनको पसंद कर रहे है, एवं हर व्यक्ति चाहता है देश के विकास के लिए मोदी जी ही एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। उनसे अच्छा और योग्य व्यक्ति हिंदुस्तान में कोई और नहीं है। विपक्ष के गठबंधन पर एमएलसी जितेन्द्र सिंह सेंगर ने निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष होना चाहिए विपक्ष जोरदार हो ये हम लोग भी चाहते हैं। लेकिन विपक्ष कहीं है ही नही दूर दूर तक मोदी जी के सामने कोई नही है,भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों और योजनाओं के आगे कोई टिक ही नही पा रहा है,अभी आपने देखा होगा मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की है। पाँच राज्यों के चुनाव नतीजों ने पार्टी में नया जोश पैदा किया है। और मुझे आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे और एक बार हमारे नेता नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *