• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-कन्नौज में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव शादी समारोह में शिरकत करने पहुँचे, अखिलेश के चाहने वालो का लगा ताँता

यूपी के कन्नौज जिले में एक शादी समारोह में आशीर्वाद देने पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत से मजबूत इंडिया गठबंधन और ज्यादा मजबूत हुआ है। उन्होंने मध्यप्रदेश में सीएम के चेहरा बदलने पर कहा कि मोहन यादव को सीएम बनाना मात्र एक दिखावा है। यह केवल 2024 के चुनाव तक, मामा की वजह से सरकार बनी वही मामा दुखी है, यह अच्छी बात नहीं है। संसद कांड को लेकर अखिलेश ने कहा कि जब मीडिया ने उनके परिवार वालों से बात की तो पता चला कि नौजवान दुखी थे इसलिए सरकार को जगाने के लिए ऊपर से कूदे ।

कन्नौज सदर क्षेत्र के एक होटल में एक शादी समारोह के दौरान आशीर्वाद कार्यक्रम मे पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इनकी बातें विकास की हैं, काम इनके विनाश के। 5 राज्यों के नतीजों पर बोले भाजपा के लिए ये चिंता का विषय है। जनता ने परिवर्तन के लिये वोट किया। यूपी में निवेश पर व्यंग्य करते हुए उन्होंने कहा कि कहां हुआ निवेश। कोरोड़ों खर्च करने के बाद अब सरकार जमीनें ढूंढ रही है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के साथ जो दल थे वो साथ आते हैं तो इंडिया गठबंधन 80 हराओ का नारा देगा। एमपी में मोहन यादव को सीएम बनाने पर उन्होंन कहा कि यह 24 तक हैं। लोकसभा में घुसपैठ पर कहा कि यह कहीं न कहीं साजिश भी है और सेंध भी। इसी बहाने लोगों को डराने की साजिश भी हो सकती है। कहा नौजवान बेरोजगारी से दुखी थे इसलिये सरकार की आंखे खोलने के लिये यह कदम उठाया है।

उन्होंने इंडिया गठबंधन के भविष्य के सवाल पर कहा कि राज्यों के नतीजों से इंडिया गठबंधन और ज्यादा मजबूत होगा। अखिलेश यादव ने ईवीएम हटाने का नारा भी दिया‚ उन्होंने कहा कि विकसित देश की बराबरी कर रहे, लेकिन वहां की तरह बैलेट से चुनाव नहीं करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 24 में बीजेपी को हराएंगे, ईवीएम हटाएंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *