• Mon. Jun 17th, 2024

UP : नाबालिक लड़कियों की तस्करी कर बेचने का चल रहा था गोरख धंधा,पुलिस ने महिला सहित चार लोगों को किया गिरफ्तार…

Report By : Satish Sanghal , Sambhal (UP)

Sambhal : संभल जिले की पुलिस ने मानव तस्कर गैंग का बड़ा खुलासा किया है यह गैंग दिल्ली से नाबालिक लड़कियों को बहला फुसलाकर लाकर मोटे मुनाफे में अधेड़ उम्र के लोगों को बेच दिया करता था इस पूरे गैंग में एक दंपति भी शामिल है पुलिस ने इस मामले में महिला सहित गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है वहीं एक नाबालिक लड़की को भी बरामद कर उसके परिजनों को सौंपने की तैयारी कर रही है।

आपको बतादें मानव तस्कर गैंग के खुलासे का पूरा मामला बहजोई थाना इलाके का है , बुधवार को पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बहजोई पुलिस लाइन में मानव तस्कर गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि मानव तस्कर गैंग ने दिल्ली रेलवे स्टेशन से एक नाबालिक लड़की को बहला फुसलाया और बाद में बेचने के इरादे से झांसे में लेकर संभल ले आए ।

इसके बाद जिले के केला देवी थाना इलाके में रहने वाले ऋषि पाल को ₹20000 में सौदा कर दिया था , पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी तो तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मानव तस्कर गैंग के तीन सदस्यों सहित एक महिला को भी पकड़ लिया ।

यही नहीं चारों के पास से नाबालिक लड़की को भी बरामद कर लिया एसपी ने बताया कि इस पूरे गैंग के सदस्य कप्तान और उसकी पत्नी विनीता के अलावा रामौतार तथा ऋषिपाल को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने बताया कि उनके पास से एक मोबाइल तथा ₹5000 नकद बरामद हुए हैं वहीं नाबालिक लड़की को बरामद कर सीडब्ल्यूसी के माध्यम से उसके परिजनों को सुपुर्द किया जा रहा है । एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि गिरफ्तार सभी लोग अंतरराज्य गैंग के सदस्य हैं यह लोग आसपास के इलाकों से लड़कियों को बहला फुसलाकर लाते हैं और अधेड़ उम्र के लोगों से शादी कराते हैं उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और जेल भेजा गया है।

बाइट – कुलदीप सिंह गुनावत, IPS (Sambhal, UP)

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *