• Fri. Oct 18th, 2024

UP: बहू के गुटखा खाने से परेशान ससुराल वाले शिकायत लेकर पहुंचे आगरा थाने

ByICN Desk

Dec 27, 2023

Report By – Himanshu Garg (UP)

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां परिवार परामर्श केंद्र में एक ऐसा मामला आया जिसने हर किसी के सिर में दर्द कर दिया। दरअसल, यहां बहू के गुटखा खाने की लत ने शादी को तलाक तक पंहुचा दिया। पति सहित घर के सभी लोग बहू को गुटखा ना खाने के लिए लगातार समझाते रहे लेकिन उसने किसी की ना सुनी और घूंघट में गुटखा खाती रही। जब इस मामले की शिकायत परिवार परामर्श केंद्र में पहुंची तो बहू ने अपने ही पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया। उसने लिखित में पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया। लेकिन परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

विवाद के बीच हुए कई खुलासे
विवाद बढ़ता गया तो इसमें नए-नए खुलासे होने लगे। परेशान पति ने अपनी पत्नी पर गुटखा खाने खाने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पत्नी सुबह उठते ही घूंघट में गुटखा खाकर घर का काम करती है। यहां-वहां थूकती है। परिवार ने कई बार विरोध किया, समझाया भी लेकिन वो किसी की नहीं मानती। तंग आकर मैंने पत्नी को छोड़ दिया। जिसपर अब वो मुझपर झूठे आरोप लगा रही है।

वहीं दूसरी तरफ इस बीच पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगा दिए। पत्नी का कहना है कि पति गुजरात में काम करता है। उसके गुजरात में दूसरी लड़कियों से अवैध संबंध हैं। पति के मोबाइल में लड़कियों के नंबर भी देखे और उसे बात करते भी सुना है। पत्नी ने ये भी आरोप लगाया कि लड़का पैदा ना होने पर ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करते हैं। जिसके बाद उन्होंने तरह-तरह के आरोप लगाकर घर से निकाल दिया है।

वहीं इस मामले में परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड़ का कहना है कि एक परिवार की महिला के गुटखा खाने की वजह से शादी टूटने की कगार पर है। पति चाहता है पत्नी गुटखा खाना छोड़ दे लेकिन पत्नी गुटखा खाना नहीं छोड़ना चाहती। कॉउंसलर के समझाने के बाद भी कोई नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है। जिसके बाद दंपति को अगली तारीख दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *