• Mon. Jun 17th, 2024

हरियाणा के कैथल में EVM की पहेरेदारी को लेकर हंगामा,प्रशासन और AAP के बीच हुई झड़प

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

हरियाणा के कैथल में रविवार देर रात स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहरेदारी करने को लेकर हंगामा हो गया। पुलिस और प्रशासन की टीम ने आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं को हटाने का प्रयास किया। जिसके बाद मामला दोनों पक्षों में बहस बढ़ गई।

25 मई को हुई लोकसभा चुनाव के बाद EVM मशीनों को RKSD कॉलेज में बने स्ट्रॉन्ग रूम में रखवाया गया है। AAP कार्यकर्ता प्रदीप सिंह ने कहा कि हम कॉलेज के गेट के सामने बैठे हैं। अंदर EVM मशीनें रखी हुई हैं। प्रशासन की टीम आम आदमी पार्टी को अंदर जाने से रोक रही है।

उन्होंने बताया कि पार्टी की तरफ से आदेश है कि CCTV कैमरे की स्क्रीन के सामने बैठना है, ताकि किसी तरह की गड़बड़ी न हो। प्रशासन उनके साथ जबरदस्ती कर रहा है। उन्हें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। कई जगह सुनने में आता है कि EVM के साथ छेड़छाड़ होती है। जब तक 4 जून को काउंटिंग नहीं हो जाती AAP कार्यकर्ता स्ट्रॉग रूम के बाहर ही बैठे रहेंगे।

हम लोग बाहर बैठे हैं। ऊपर से फोन कराने के बाद एक बजे उनके साथियों को अंदर जाने दिया गया है। ये हमारा हक है। भाजपा तानाशाही कर रही है। हमने चुनाव में बहुत मेहनत की है। हम जीत की पूरी उम्मीद है

प्रदीप ने कहा कि पार्टी की तरफ से आदेश है कि CCTV कैमरे की स्क्रीन के सामने बैठना है, ताकि किसी तरह की गड़बड़ी न हो। प्रशासन उनके साथ जबरदस्ती कर रहा है। उन्हें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। कई जगह सुनने में आता है कि EVM के साथ छेड़छाड़ होती है। जब तक 4 जून को काउंटिंग नहीं हो जाती AAP कार्यकर्ता स्ट्रॉग रूम के बाहर ही बैठे रहेंगे।

हम लोग बाहर बैठे हैं। ऊपर से फोन कराने के बाद एक बजे उनके साथियों को अंदर जाने दिया गया है। ये हमारा हक है। भाजपा तानाशाही कर रही है। हमने चुनाव में बहुत मेहनत की है। हम जीत की पूरी उम्मीद है। आप पार्टी के कार्यकर्ता सुरेश कुमार ने कहा कि उनके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। कभी उन्हें कहा जाता है आदेश दिखाओ, कभी कहते हैं बाहर निकलो।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *