• Sun. Jul 7th, 2024

UP-सहारनपुर से काँग्रेस की उत्तर प्रदेश जोड़ो पद यात्रा की हुई शुरुआत,काँग्रेस नेता पूनम पंडित सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की शिरकत

यूपी के सहारनपुर में 2024 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपना पूरा दमखम लगाना शुरू कर दिया है, कांग्रेस भी उत्तर प्रदेश में अपने खोये जनाधार को पाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी के चलते सहारनपुर से आज यूपी जोड़ो पद यात्रा की शुरुआत हुई है ।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार राय ने मां शाकुंभरी देवी दर्शन करने के बाद सहारनपुर के गंगोह से इसकी शुरुआत की है , इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता पूनम पंडित , इमरान प्रतापगढ़ी , मथुरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, पूर्व मंत्री डॉ सीपी राय, कांग्रेस नेता इमरान मसूद व अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे ।

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद अब राजनीतिक पार्टियों ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कसरत करना शुरू कर दिया है । कांग्रेस की यूपी जोड़ो पदयात्रा सहारनपुर से शुरू होकर मुजफ्फरनगर ,बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर ,बरेली, शाहजहांपुर ,लखीमपुर, सीतापुर और लखनऊ होकर सीतापुर के नैमिषारणय में समाप्त होगी ।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 9 सालों में कुछ भी कार्य नहीं किए हैं। जनता को आपस में लड़ाने का कार्य किया है ।भाईचारे को खत्म किया है ,कांग्रेस हमेशा सभी को साथ लेकर चलती है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला भी बोला उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है ।देश को भारतीय जनता पार्टी ने काफी पीछे धकेल दिया है ।जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, गरीबी और बढ़ गई है ।उन्होंने कहा खड़के जी के प्रधानमंत्री चेहरे के ऊपर सभी लोगों का वोट गठबंधन को मिलेगा और गठबंधन 2024 में सरकार बनाने में कामयाब होगा ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *