• Sun. Sep 8th, 2024

Valentine Day Week : हे भगवान ये क्या हो गया ! प्रपोज करते ही गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल…

ByICN Desk

Feb 8, 2024

Report By : ICN Network

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत कल यानी 7 फरवरी से हो चुकी है। सप्ताह भर मनाए जाने वाले प्यार के दिनों को वैलेंटाइन वीक कहते हैं, जिसका हर दिन प्यार को बढ़ावा देने, क्रश से मोहब्बत का इजहार करने और रिश्ते को अधिक मजबूत करने का मौका देता है। लेकिन कभी-कभी प्यार करना भारी भी पड़ जाता है। ऐसा हम नहीं ऐसा ये वीडियो बता रही है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। वीडियो में नजर आ रहा है कि खचाखच भरे स्टेडियम में एक शख्स अचानक घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर देता है। यह देखकर लड़की पहले तो खुश हो जाती है, लेकिन फिर शख्स को जोरदार चांटा जड़ देती है। क्योंकि शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को कैंडी की अंगूठी दिखाकर प्रपोज किया था।

शख्स को लगा कि इससे अनोखा तरीका और क्या हो सकता है। पर शायद उसे अंदाजा नहीं था कि डायमंड रिंग की जगह कैंडी की अंगूठी देखकर गर्लफ्रेंड भड़क जाएगी।

इंटरनेट पर बहस शुरू
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट पर बहस शुरु हो गई है। किसी ने लड़की को गोल्ड डिगर करार दिया है, तो कोई कह रहा है कि अच्छा हुआ कि शादी से पहले ही शख्स को लड़की की असलियत का पता चल गया, वरना जीवनभर अपनी गलती पर अफसोस करता। आप भी देखें वीडियो…

https://twitter.com/NoCapFights/status/1754784891005468909?s=20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *