• Sun. Jul 7th, 2024

कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर अयोध्या जा रहे यात्री नाचने लगे तो यात्रियों ने भी लगा दिए जय श्री राम के जयकारे …

Report By : Shariq Khan (kanpur)

ट्रेन से अयोध्या जा रहे भक्त सेंट्रल स्टेशन पर उतर का राम भक्ति गीत पर नाचने लगे , तभी यात्रियों ने भी जय श्री राम के जयकारे लगा कर उनका उत्साह बढ़ाया। अयोध्या में लाखो की तादाद में भक्तों की भीड़ देखी जा रही है इसमे उत्तर प्रदेश सरकार भी भक्तों को रामलला के दर्शन कराने के लिए हर संभव मदद कर रही है।

दरअसल कांनपुर सेंट्रल में सोमवार को राम मंदिर जाने वाले भक्तों को राम पताकाएं लेकर नाचते देखा गया उन सभी में रामलला के दर्शन पाने का इतना उत्साह था कि प्लेटफार्म में आस पास बैठे यात्री भी मंत्रमुग्ध हो गए और वे भी इस पल का हिस्सा बन गए वहीं यात्रियों ने बताया कि आस्था स्पेशल ट्रेन से यात्रा इंदौर से अयोध्या की ओर जा रही है ये एक एतिहासिक यात्रा है इसमें रेलवे के साथ साथ विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल लगा हुआ है साथ ही अलग अलग स्टेशनो पर स्वागत कार्यक्रम भी हो रहे है ।

कानपुर सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन के एसीएम संतोष त्रिपाठी ने बताया कि आस्था स्पेशल ट्रेन छठवीं गाड़ी है जो कानपुर सेंट्रल से पास होते हुए जा रही है अयोध्या धाम जाने वाले भक्तों को कोई समस्या न हो इसलिए रेलवे प्रशासन पूरी तरीके से लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *