• Wed. Apr 17th, 2024

World Cup 2023 : भारत से World Cup में बड़ी हार का कारण हो सकती है एशिया कप फाइनल की शिकस्त – Srilanka Coach…

Report By : ICN Network

Cricket : श्रीलंकन टीम बैटिंग कोच नावीद नवाज ने माना कि सितंबर में एशिया कप फाइनल में उनकी टीम को भारत के हाथों मिली शिकस्त से उनकी टीम का मनोबल गिर गया होगा , जिसके वजह से उन्हें गुरुवार को यहां विश्व कप के मैच में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मेजबान टीम से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

श्रीलंकाई टीम कोलंबो में एशिया कप फाइनल में केवल 50 रन ही बना सकी थी और भारत ने सात ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर उसे 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। गुरूवार को विश्व कप के मैच में भारत ने श्रीलंका को 302 रन से पराजित कर दिया जिसमें उसने आठ विकेट पर 357 रन बनाये और मेहमान टीम महज 55 रन पर सिमट गयी।

यह श्रीलंका का टूर्नामेंट में सबसे न्यूनतम स्कोर है। नवाज ने गुरूवार को इस हार के बाद कहा, ‘‘मैंने सोचा कि हमने इसे (एशिया कप की हार को) अपने दिमाग से निकाल दिया है। हमने खिलाड़ियों से इसके बारे में बात की थी, हमने अपने दिमाग से इसे पूरी तरह से निकाल दिया था। हमने उन्हें कहा कि एशिया कप की हार पर ध्यान लगाये बिना आगामी मैचों की महत्ता पर ध्यान लगायें। ’’

उन्होंने कहना है , ‘‘मुझे लगता है कि एशिया कप की हार ने उनके मनोबल को प्रभावित किया। वर्ना इस टूर्नामेंट में हमने गेंद को इस तरह हावी होते नहीं देखा। मैंने पहली बार विश्व कप टूर्नामेंट में ऐसा होते हुए देखा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *