• Fri. Oct 18th, 2024

नहीं सुना होगा ऐसा पागलपन,बच्चों को लाश के साथ सुलाया खुद भी सो गया,सुबह बेटी ने उठ कर पड़ोसी को बताई आपबीती…

Report By : ICN Network Lalitpur (UP)

उत्तर प्रदेश के ललितपुर एक युवक ऐसी घटना सामने आई है ,जिसके पागलपन को सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। युवक ने बच्चों के सामने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान बच्चे मां को बचाने के लिए पिता से गुहार लगाते रहे। लेकिन उसने उनकी एक नहीं सुनी। वह पत्नी पर लाठी से लगातार वार करता रहा।पत्नी को तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद उसने लाश के पास ही अपनी बच्चियों को सुला दिया और खुद भी वहीं सो गया।

अगले दिन जब सुबह बेटी सोकर उठी। इसके बाद उसने बगल में रह रही दादी को घटना के बारे में बताया।दादी मोहल्ले वालों के साथ घर पर पहुंची, तो देखा कि महिला की लाश पड़ी थी। फिर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। पोस्टमॉर्टम में महिला के सिर में गंभीर चोट होने से मौत होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा उसके शरीर पर डंडे से मारपीट के कई निशान मिले हैं।

ललितपुर एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया है कि पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ शुक्रवार रात को डंडे से मारपीट की थी। मौके से डंडा भी बरामद किया है। पति ने स्वीकार करते हुए कहा कि घरेलू विवाद में उसने पत्नी की डंडे से मारा था, जिससे उसकी मौत हो गई। पति को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *