• Fri. May 24th, 2024

लखनऊ में मां-बेटे पर एसिड अटैक, दबंगों ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

लखनऊ के गोमतीनगर के विराम खंड- 3 में बाइक सवार दो दबंगों घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड फेंक दिया। एसिड अटैक में मां-बेटा झुलस गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस जांच में जुटी है।

यूपी की राजधानी लखनऊ में बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं, जहां दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड से हमला कर दिया। इस वारदात में दोनों मां-बेटे बुरी तरह झुलस गए, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। एसिड अटैक के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हैं। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

खबर के मुताबिक ये घटना लखनऊ के गोमतीनगर में विरामखंड 3 की है, जहां रहने वाली 40 साल की अनीता वर्मा और उनके 16 साल के बेटे विकास वर्मा पर दबंगों ने एसिड से हमला कर दिया। दोनों बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। जिसके बाद वो उनके घर में घुसे और दोनों मां बेटे पर एसिड फेंककर मौके से फरार हो गए। मां-बेटे की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

विराम खंड-3 में विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार रात साढ़े नौ बजे अज्ञात दो युवकों ने दरवाजे पर दस्तक दी। मां ने दरवाजा खोला तो पीछे से विकास भी आ गया। अचानक दोनों लड़के एसिड फेंककर भाग गए। आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने बताया कि रात करीब 9 बजे की बात है। घर में मेरी मां, मेरा छोटा भाई विकास वर्मा मौजूद था। अज्ञात लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया। मां ने दरवाजा खोला। मां के दरवाजा खोलने के बाद अज्ञात युवकों ने कहा कि विक्की और विकास को बुला दो। बुलाए जाने की आवाज सुनकर छोटा भाई विकास जैसे ही घर से निकला उसने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया।

पुलिस के मुताबिक बाइकसवार आरोपी युवकों की तस्वीर रास्ते मेंं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें आरोपी हाथ में एसिड लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक युवक के हाथ में एसिड की बोतल है। हमलावर कौन थे और उन्होंने मां बेटे पर ये अटैक क्यों किया, ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाई।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *