• Wed. Apr 17th, 2024

लूटकांड के आरोपियों से Greater Noida Police की हुई मुठभेड़; एक घायल, 2 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : यूपी के जनपद गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में डिलीवरी ब्वॉय के साथ दो दिन पहले लूटपाट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि उसके दूसरे साथी को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटी गई बाइक, मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

मुठभेड़ दौरान पैर में गोली लगने से घायल बदमाश पहचान गजेन्द्र उर्फ भूरा के रूप में हुई है, जबकि उसके साथी जगदीश को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस की टीम शनिवार की शाम एनपीएक्स मॉल के सामने चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने सेक्टर 148 के पास झाड़ियां में छुपकर पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने इस दौरान घायल बदमाश को पकड़ लिया, वहीं दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

एडीसीपी ने बताया की दोनों बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इन दोनों ने ऑनलाइन डिलीवरी करने वाले एक युवक से बाइक और मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने लुटेरों के पास से पीड़ित की लूटी गई बाइक और मोबाइल बरामद की है। पुलिस अब इन दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लगी है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *