• Mon. Feb 26th, 2024

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच बोले अखिलेश, ‘नीतीश कुमार ‘INDIA’ में रहते तो PM बनते…’

ByICN Desk

Jan 27, 2024

Report By : Himanshu Garg (Bihar Politics)

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। सपा मुखिया ने कहा कि नीतीश कुमार यहां यानी INDIA में रहते तो प्रधानमंत्री बन सकते थे। यहां प्रधानमंत्री पद के लिए किसी का भी नंबर लग सकता है। नीतीश को गठबंधन के संयोजक या कोई अन्य बड़ा पद भी दिया जा सकता था।

कांग्रेस पार्टी को आगे आना चाहिए
मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आगे आना चाहिए। इंडिया गठबंधन को लेकर और उनसे (नीतीश कुमार) कांग्रेस को जो तत्परता दिखानी चाहिए थी, वो नहीं दिखाई। उनसे बात करनी चाहिए थी। मैं चाहता हूं कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में रहें। उन्होंने ही पहल करके इंडिया गठबंधन को बनाया था।

वहीं दूसरी तरफ जब सपा मुखिया से पूछा गया कि नीतीश कुमार की नाराजगी की वजह क्या है ? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसको लेकर बात की जा सकती है। उनकी बातों को सुना जा सकता है। मैं समझता हूं कि जब उनसे बात की जाएगी तो कोई रास्ता निकलेगा। इस दौरान अखिलेश यादव ने कांग्रेस की न्याय यात्रा को लेकर कहा कि मुझको न्योता नहीं दिया गया। यह कांग्रेस पार्टी की न्याय यात्रा है। जब समाजवादी पार्टी को बुलाया जाएगा, हम विचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *