• Sun. Jul 7th, 2024

अनंत और राधिका की शादी परफार्मेंस करने इंटरनेशनल स्टार्स में करेंगे परफार्मेंस,जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे कार्यक्रम

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब सिर्फ 10 दिन ही रह गए हैं। कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा जिसमें देश और दुनिया के कई नामी लोग शामिल होने वाले हैं।

अब सुनने में आया है कि इसमें अडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स परफॉर्म करेंगे। राधिका मर्चेंट, लाना डेल रे की बड़ी फैन हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल मैनेजमेंट टीम इन तीनों कलाकारों से बातचीत करने में जुटी हुई है। उन्हें वेडिंग सेलिब्रेशन में बुलाने के लिए डेट फिक्स और पैसों के लेनदेन पर बातें चल रही हैं।

रिहाना से लेकर पिटबुल तक कर चुके परफॉर्म इससे पहले कपल के दोनों प्री-वेडिंग फंक्शंस में रिहाना, कैटी पेरी, पिटबुल, डीजे डेविड गेट्टा, ओपेरा सिंगर एंड्रिया बोसेली और बैकस्ट्रीट बॉयज जैसे इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने परफॉर्म किया था। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और गुरु रंधावा जैसे कलाकारों ने भी स्टेज पर परफॉर्म किया था।

12 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग के बाद अगले दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है, जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे। इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा जिसमें दुनियाभर के वीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *