• Sat. Mar 2nd, 2024

Bharat Jodo Yatra: 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 134वां दिन है। आज यात्रा का बड़ा और खास दिन है। राहुल गांधी आज श्रीनगर के ऐतिहासिक लालचौक पर तिरंगा फहराएंगे। वहीं राहुल गांधी की सुरक्षा को देखते हुए श्रीनगर का लाल चौक सील कर दिया गया है। यात्रा का समापन कल 30 जनवरी को श्रीनगर में होगा। आज तिरंगा फहराने के बाद 2:30 बजे वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

आज की पदयात्रा के लिए कांग्रेस की तरफ से ट्वीट भी किया गया। जिसमें लिखा गया है एक पदयात्रा…कन्याकुमारी से कश्मीर तक, नफरत को हराकर- दिलों को जोड़ने के लिए, असंभव सी लगने वाली #BharatJodoYatra इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है। जो आज पन्था चौक से सोनवार चौक तक जाएगी और लाल चौक पर गर्व से तिरंगा फहराएगी। यात्रा जारी है और जय हिंद सब पर भारी है।

बता दें कि यात्रा के समापन समारोह में विपक्षी दलों को न्योता दिया गया है। बीते दिनों पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती भी यात्रा में शामिल हुई थी। उन्होंने यात्रा की जमकर तारीख की थी। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह यात्रा ताजा झोंके की तरह है। 2019 के बाद पहली बार इस यात्रा ने लोगों को घरों से निकलने का मौका दिया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *