• Sun. Jul 7th, 2024

बरेली में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा मुस्लिम इलाकों में लगाए उर्दू के पोस्टर,मोदी के लिए मांगा समर्थन अबकी बार 400 पार का बनाया लक्ष्य

Report By : Ankit Srivastav , ICN Network Bareilly (UP)

उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा इस नारे के साथ चुनाव प्रचार में जुड़ गई है कि “न दूरी है न खाई है मोदी हमारा भाई है” अबकी बार 400 ये वो नारे है जो आज कल काफी चर्चा का विषय बने हुए है। भारतीय जनता पार्टी ने अब मुस्लिम वोट बैंक में भी सेंधमारी शुरू कर दी है। मुसलमानों में अपनी पैठ बनाने का भाजपा ने अनोखा प्लान तैयार किया है। जिसके बाद समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष की चिंता बढ़ा दी है। अब मुस्लिम बहुल इलाकों में जा जा कर भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुट गए है।अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता मस्जिदों, मजारों, दरगाहों, मदरसों समेत मुस्लिम इलाकों में जा जाकर उर्दू के पोस्टर चस्पा कर रहे है साथ ही सरकार की योजनाओं को भी बता रहे है।

मस्जिदों, मजारों, दरगाहों, मदरसों समेत मुस्लिम इलाकों में उर्दू के पोस्टर चस्पा करती हुई बुर्कानशी महिलाए और पुरुष ये सभी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। जो तन मन धन से प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने और 370 का आंकड़ा पार कराने के लिए लगे हुए है। अल्पसंख्यक मोर्चा ने ऐजाज नगर गौटिया में मस्जिदों, मजारों, दरगाहों, मदरसों समेत मुस्लिम लोगो को जागरूक किया। उर्दू के इन पोस्टरों में भाजपा द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी गई है। इन पोस्टरों में। भाजपा की उपलब्धियां उर्दू में लिखी गई है। यही वजह है की मुसलमान इन पोस्टरों को आसानी से पढ़ सके। जिससे कि मोदी के कार्यों के बारे में और सरकार के द्वारा दी गई सुविधाओं के बारे में लोग जान सके।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *