• Fri. Jul 5th, 2024

UP-इटावा पहुँचे चंद्रशेखर आज़ाद ,बीजेपी पर चंद्रशेखर ने साधा निशाना बोले यहां बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है

यूपी के इटावा में आज आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया और कहा कि प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है।बीजेपी को लेकर बोले चंद्रशेखर आजाद यूपी में नहीं है कोई सुरक्षित।इटावा जिले में आज आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पहुंचे। जहां पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने मंच पर खड़े होकर कार्यकर्ता से अपील की कि लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है ऐसे मे आप लोग तैयारी में जुट जाइए। उन्होंने बताया कि हाल ही में हुए चुनाव में आजाद समाज पार्टी उभर कर सामने आई है। जिसने बीएसपी से सीधी टक्कर ली और अब भारतीय जनता पार्टी से सीधी टक्कर लेने का वक़्त आ गया है। वहीं उन्होंने बीजेपी पर जमकर का निशाना साधने का काम किया। प्रदेश में पूंजीवादियों के गठजोड़ से सरकार चल रही है। यहां यूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है।

वहीं उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि यह बीजेपी का कार्यक्रम है। यह लोग धर्म की राजनीति करते हैं। आगे उन्होंने 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के निमंत्रण को लेकर कहा कि अगर हमें निमंत्रण मिलता है तो आगे हम इसके बारे में सोचेंगे।6 महीने पहले बन जाता इंडिया गठबंधन तो होता फायदाचंद्रशेखर आजाद ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि अगर यह गठबंधन आज से 6 महीने पहले बनकर तैयार हो जाता तो जरूर बीजेपी को नुकसान होता और इंडिया गठबंधन को इससे फायदा होता। क्योंकि बीजेपी से गठबंधन को लड़ने में आसानी मिलती और इंडिया गठबंधन के दल अलग-अलग चुनाव नहीं लड़ते।बीजेपी कटवाती है दलित-मुस्लिम का वोटआजाद ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पता है कि उनको दलित और मुस्लिम वोट नहीं मिलते हैं। तो वह इन वोटो को लिस्ट से कटवाने का काम करते हैं। ऐसा पहले भी देखा जा चुका है कि कई जगह मुस्लिम और दलित बोट को काट दिया गया है। अभी हाल ही का एक मामला सामने आया है। जहां मैं बीएलओ से नई सूची मांगी तो उन्होंने पुरानी सूची मुझको दे दी। मुझे पता है कि यह लोग मुस्लिम और दलित के बोट काटने का काम करेंगे।Evm के खिलाफ दिखे आजादEvm को लेकर आजाद ने कहा कि इसको लेकर एक बड़ा आंदोलन होना चाहिए। जिस तरीके से हमने अप्रैल को एससी एसटी को बचाने के लिए एक आंदोलन किया था उसी तरीके से Evm पर भी हम एक जन आंदोलन करेंगे। इसमें हमें लोगों का समर्थन चाहिए होगा। वही आगे कहा कि जब सात चरणों का चुनाव डेढ़ और 2 महीने में हो सकता है तो दो दिनों तक मतगणना क्यों नहीं हो सकती है। इसको लेकर किसी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए। लोगों को अगर शंका है कि उन्होंने अपना बोट किसको दिया है तो इसके लिए इलेक्शन कमिश्नर को सामने आना चाहिए और इसका जवाब देना चाहिए। लेकिन इलेक्शन कमिश्नर बीजेपी की भाषा बोलता है। हम नहीं चाहते हैं कि हमारी वोटो में हेरा फेरी हो। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं कि हम भगवान की रक्षा कर रहे हैं। उन पर हमें बहुत हंसी आती है जिस ईश्वर ने सबको पैदा किया जो कुदरत पूरी दुनिया को जन्म देने वाली है। उसकी रक्षा करना एक छोटे से प्राणी का काम नहीं हो सकता है। यह बीजेपी के लोगों का अहंकार है और जल्द ही यह अहंकार टूट जाएगा। चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि वह एक अच्छे इंसान है और उनसे मेरी बातचीत होती रहती है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *