• Wed. Oct 16th, 2024

फर्स्ट फेज के मतदान के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता का बयान, कांग्रेस गठबंधन की बनेगी सरकार,जनता ने बदलाव का मन बना लिया है

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

चुनाव के प्रथम चरण का मतदान आज सुबह से शुरू हो गया है उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक के मतदान किया जाएगा।

सहारनपुर,कैराना,नगीना मुजफ्फरनगर,बिजनौर,रामपुर मुरादाबाद,पीलीभीत में मतदान किया जा रहा है सुबह 11 बजे तक के 25% तक मतदान हो चुका वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी ताकत इस पहले चरण में झोंक दी है। मतदान शुरू होते ही कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने एक बयान जारी किया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बयान जारी करते हुए कहां देश में बदलाव का माहौल हो रहे प्रथम चरण के चुनाव में जनता ने बदलाव का मन बना लिया है, भाजपा के 400 के नारे को जनता ने समझ लिया है या नारा संविधान बदलने आरक्षण खत्म करने और आम आदमी के अधिकार समाप्त करने के लिए है क्योंकि सरकार बनाने के लिए सिर्फ 272 सीटों की जरूरत होती है कांग्रेस पार्टी ने न्याय पत्र की पांच न्याय और 25 गारंटी को जनता के बीच मे रखा है प्रदेश की युवाओं किसानों और महिलाओं व आम आदमी का भरोसा इस बार कांग्रेस पार्टी पर है ।2024 में कांग्रेस इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *