• Wed. Oct 16th, 2024

फतेहपुर में 9 साल के बच्चे का शव बोरी में मिला,हाथ पैर बांध कर फेका गया था मासूम

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में मदरसा से बाहर घूमने निकला 9 वर्षीय गायब हो था।जिसका शव कुंए के अंदर बोरी से बरामद हुआ है। पुलिस ने जब बोरी को खोला तो बच्चे के मुंह पर टेप और हाथ पैर रस्सी से बंधा हुआ था।बच्चे का शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुचे और हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया है।

जिले के मलवां थाना क्षेत्र के सौरा गांव के बाहर बने कुंए में एक बोरी पानी में उतरा रही थी। जिसको देखकर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने कुंए से बोरी को बाहर निकालकर खोला तो सभी के होश उड़ गए।बच्चे के मुंह में टेप लगा था और हाथ पैर रस्सी से बंधा हुआ था।बच्चे का शव मिलने के सूचना पर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुचे और बच्चे के हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि एक व्यक्ति अतहर अली निवासी बरौरा ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया कि दो माह पहले अपने एकलौता पुत्र आलिम 9 वर्ष का सौरा स्थित मदरसा में प्रवेश कराया था। 5 दिन पहले बेटा मदरसा गया था और शनिवार की शाम को मदरसा से बाहर अन्य बच्चों के साथ घूमने निकला और वापस मदरसा नही पहुचा।जिसका शव आज मदरसा के पीछे कुंए से बरामद हुआ है।

गांव के प्रधान राजू तिवारी ने बताया कि मदरसे में पढ़ने गया तंग छात्र वंही से गायब हो गया और हत्यारों ने गुमराह करने के लिए बच्चे के चप्पल और कपड़े तालाब किनारे रख दिये ताकि लोगों को तालाब में डूबने की असंका हो लेकिन थाना इंचार्ज मुकेश कुमार ने तालाब में काफी खोजबीन के बाद कुंवे में कांटा डालकर तलास कराया तो बोरे में शव बरामद हो गया

इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्या के खुलासे के लिए पुलिस को दो टीम को लगाया गया है।

वही बच्चे की माँ ननकी ने कहा कि जिस तरह से मेरे बच्चे की हत्या की गई है उसी तरह हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही पुलिस करें।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *