• Sat. Sep 7th, 2024

जनसभा में डिप्टी सीएम बोले “चार जून को शाम चार बजे 400 पार भाजपा सरकार” साइकिल को हवा निकली,हाथ का पांच छोड़ अजय कपूर अब हमारे साथ

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

कानपुर में लोकसभा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी का नामांकन करने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंचे। डिप्टी सीएम ने परमट स्थित पार्किंग स्थल में एक जनसभा को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता भी पहुंचे। इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मंच पर मौजूद रहे। जनसभा को संबोधित करने के बाद नामांकन जुलूस कचहरी नामांकन स्थल की तरफ रवाना हो गया।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाया। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के 400 पर वाले नारे को भी दोहराया। नामांकन जुलूस के दौरान वीआईपी रोड पर डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहां की 4 जून को शाम 4 बजे 400 पार बनाएगी भारतीय जनता पार्टी सरकार। उन्होंने बड़े ही जोश के साथ इस नारे को मीडिया के सामने लगाया। जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी को जीत दर्ज करने की अपील की। उन्होंने कहा की विकास की यह गंगा निरंतर बहाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के प्रत्याशी का साथ जनता के साथ यूं ही चलता रहेगा।

डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर बोला हमला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की साइकिल की हवा निकल गई है ।साइकिल सफाई पहुंच गई है। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा की अजय कपूर अपने हाथ के पंजे को छोड़कर बीजेपी के साथ आ गए हैं। इसलिए कांग्रेस भी लड़ाई से पूरी तरह बाहर हो गई है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *