• Fri. Oct 18th, 2024

एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने युवती को मारी गोली, टीचर को दो सालों से कर रहा था युवक परेशान,युवक बोला किसी और से बात करती थी इसलिए मारी गोली

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

बिजनौर के एक कंप्यूटर सेंटर में युवक ने टीचर को गोली मार दी और भाग निकला। गंभीर हालत में टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पहले वह इसी कंप्यूटर सेंटर में पढता था। वह दो साल से टीचर को परेशान कर रहा था।

बुखारा रोड पर RCTI कंप्यूटर सेंटर है। यहां मोहल्ला चौधरीयान में रहने वाले सुदेश की बेटी कोमल देवल (25) टीचर है। शुक्रवार को प्रशांत (23) कंप्यूटर सेंटर में घुसा। वह सीधे क्लास में गया और पढ़ा रही कोमल को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर स्टाफ भागकर पहुंचा, तो टीचर जमीन पर पड़ी थी। स्टाफ के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

सेंटर के मालिक एमयू खान ने बताया कि टीचर क्लास में पढ़ा रही थी। गोली चलने की आवाज आई, तो सभी लोग क्लास की तरफ दौड़े। वहां टीचर जमीन पर पड़ी तड़प रही थी। इस बारे में तुरंत पुलिस को बताया गया। टीचर को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने बताया कि टीचर को पेट में गोली लगी है। गोली मारने वाला प्रशांत इसी सेंटर में स्टूडेंट रह चुका है। प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह पिछले करीब दो साल से टीचर को परेशान कर रहा था। मामले का एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें आरोपी युवक हाथ में तमंचा लेकर सेंटर से बाहर निकल रहा है। वह बाहर खड़ी बाइक से होकर भागता भी दिखा।

पुलिस पूछताछ में प्रशांत ने बताया- दो साल से मेरी कोमल से दोस्ती थी। वह मेरे साथ घूमने भी जाती थी। मैं उससे प्यार करने लगा था। मैं कई बार प्यार का इजहार कर चुका था, लेकिन वो सही जवाब नहीं देती थी। पिछले कुछ दिनों से उसकी दोस्ती किसी दूसरे लड़के से बढ़ने लगी थी। ये मुझे बर्दाश्त नहीं हो रहा था। मैं उसको कई बार टोक चुका था, लेकिन मेरी बात नहीं मान रही थी। एक-दो दिन पहले भी मैंने उसको समझाया था। जब वो नहीं मानी, तो मैंने उसे मारने का फैसला कर लिया। शुक्रवार सुबह मैं तमंचा लेकर कंप्यूटर सेंटर पहुंचा और गोली मारकर भाग गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *