• Thu. Jul 4th, 2024

चित्रकूट पहुंचे ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा,लोकसभा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट,विपक्ष पर जमकर बोला हमला

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

चित्रकूट जनपद में भारतीय जनता पार्टी ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा और नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने चित्रकूट में पहुंचकर कार्यकर्म में शिरकत किया जो पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है । मंत्री ए के शर्मा ने बांदा चित्रकूट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोगो से वोट मांग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है वही कैबिनेट मंत्री ए के शर्मा ने मंच से विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा सरकार में गरीबों को अब भूखे रहने की चिंता नही है 80 करोड़ लोगो को अनाज दिया जा रहा है और आने वाले 5 साल तक गरीब परिवार को राशन देने की गारंटी को मोदी जी ने दिया है यह है विकास की परिभाषा।

वही उन्होंने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा है बाप मरा तो बेटा,बेटा और बेटी यहां जो चुनाव लड़ रहे है एक सीट से पत्नी तो एक सीट से पति तो एक सीट से भाई लड़ रहा है एक सीट से चाचा का लड़का लड़ रहा तो एक सीट से फलाने चाचा का लड़का चुनाव लड़ रहा है यही परिवारवाद है ।

भारतीय जनता पार्टी में जो टिकट दिया जाता है पार्टी के हित को देश के हित को ध्यान में रखकर टिकट दिया जाता है यही अंतर है हमारी पार्टी में। वही सपा नेत्री माइरा खान द्वारा जिहाद वोट पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा हैं कि हमारे देश में कोई भी जिहाद इस देश ना सफल हुआ है पहले भी बहुत से ऐसे जिहादी आए आतंकवादी और आताताई आए हमारे मंदिरों को मान्यताओं और संस्कृति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की लेकिन हमारी मान्यताओं की संस्कृति की जड़े इतनी जड़े गहरी है किसी भी प्रकार का जिहाद भारत में सफल होने वाला नहीं है सनातन धर्म हमेशा से टिका रहा है हजारों वर्षों से और आगे भी टिका रहेगा। यह भगवान राम की धरती है भगवान राम को मानती है उसी प्रकार पूरे देश में भगवान राम को मानते है उसमे पूरे देश में कही कोई हमे डिगा नहीं सकता कही कोई शंका पैदा नहीं कर सकता । वही विपक्ष द्वारा अमित शाह द्वारा एससीएसटी आरक्षण को खत्म करने की अफवाह और संविधान को खत्म करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा है संविधान को खतरा तब जब इनकी सरकार थी चाहे इनकी दादी रही हो या मां रही हो जब देश में इमरजेंसी लगी थी अब संविधान को कोई खतरा नहीं और न आगे रहेगा जो आरक्षण खत्म करने की बात कह रहे है मैं यहां बहुत कम आया था यह क्षेत्र डकैतों और लुटेरों का था यह लोग राजनैतिक रोटियां शेक रहे है यह लोग राजनैतिक दस्यु है बड़ी मुश्किलों से दस्यु और लुटेरों से छुटकारा मिला है इन राजनीतिक दस्यु से छुटकारा पाना हमारी और आपकी जिम्मेदारी है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *