• Sun. Oct 6th, 2024

22 जून को सगाई 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज,सलमान खान को गया सोनाक्षी और जहीर की शादी का पहला कार्ड

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से शादी कर रहीं हैं। दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। फिर इसी दिन शाम को मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी होगी। इस शादी से जुड़ी ज्यादा जानकारी लेने के लिए हमने जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग से बात की। राजू एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वे 35 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

राजू ने बताया कि जहीर ने उन्हें 22 तारीख को खास मेकअप करने के लिए बुलाया है। राजू ने बताया कि 22 तारीख को पहले सगाई होगी। इसके बाद फोटोशूट होगा। फिर अगले दिन शादी, फिर शाम को रिसेप्शन होगा।

राजू ने कहा कि जहीर ने अपनी शादी का पहला इनविटेशन सलमान खान को भेजा है। जाहिर है कि वे और सलमान एक दूसरे से बहुत क्लोज हैं। राजू ने कहा, ‘जहीर, सलमान भाई के लाडले हैं। बचपन से ही जहीर को सलमान भाई ने बहुत प्यार दिया है। जहीर को हीरो के तौर पर तैयार करने में उनका ही रोल है।

दूसरी तरफ जहीर भी सलमान भाई को बहुत मानते हैं। शादी का फैसला करने से पहले भी उन्होंने सलमान भाई को एक मैसेज किया था। जवाब में सलमान भाई ने सहमति जताई थी। सलमान भाई पहले शख्स हैं, जिन्हें शादी में इनवाइट किया गया।’
सोनाक्षी और जहीर 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों रिश्ते में आ गए।

राजू ने कहा कि जहीर ने हाल ही में उन्हें सूट सिलवाने के लिए बुलाया था। उन्होंने अपने साथ दो-तीन और लोगों के सूट सिलवाए। राजू ने कहा, ‘जहीर ने एक मेरे लिए, एक हेयर स्टाइलिस्ट और एक स्पॉटबॉय के लिए सूट सिलवाया है। आप इसी से सोच सकते हैं कि मेरे और जहीर के बीच कितनी नजदीकियां हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *