• Wed. Oct 16th, 2024

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता ने पीएम मोदी के बयान पर कहा वो भी एक इंसान है सबको खुश रख पाना मुश्किल है

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया भाषण के बारे में बात की और अपने विश्वासों पर कायम रहने के लिए उनकी प्रशंसा की। पीएम ने अपने भाषण में कहा था कि कांग्रेस पार्टी की देश की संपत्ति मुसलमानों के बीच बांटने की योजना है। विरोधियों ने पीएम के दावों की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है। लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के अपने विश्वास पर खरा उतरने के लिए उनकी सराहना की। एक्ट्रेस ने कहा ‘सभी लोगों को खुश रखना मुश्किल है, पीएम भी एक इंसान ही हैं।

एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और संपत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे वाले लोगों को देने की है। पहले जब उनकी (कांग्रेस) सरकार थी तो उन्होंने कहा था की देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको बांटेंगे। इस बयान को लेकर सियासी चर्चा छिड़ गई थी।

लारा दत्ता इन दिनों अपनी आगामी सीरीज ‘रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इस सीरीज के एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता से पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया पूछी गई। एक्ट्रेस ने कहा – ‘हम सभी इंसान हैं। सभी लोगों को हर समय खुश रखना बहुत मुश्किल है। अगर हम एक्टर्स ट्रोलिंग से अछूते नहीं हैं, तो इस देश के पीएम भी नहीं हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *