• Sun. Jul 7th, 2024

फिल्म कल्कि ने 7 दिन में 700 करोड़ कमाएं,2024 में सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बनी

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 191.5 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था।

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk की मानें तो इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में 393.4 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।पहले दिन इस फिल्म ने देश में 95 करोड़ कमाए थे। वहीं सातवें दिन यानी बुधवार को इसने देशभर में सभी भाषाओं को मिलाकर 23 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

हिंदी वर्जन की बात करें तो ‘कल्कि’ ने 7 दिनों में 153.15 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। अब यह ‘फाइटर’, ‘शैतान’ और ‘क्रू’ के बाद इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। वहीं ओवरऑल यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।
फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट पर अपने मेकअप प्रोसेस के बारे में बात करते हुए बिग बी ने कहा था- ‘फर्स्ट ट्रायल के दौरान मुझ पर प्रोस्थेटिक्स ट्राय किए गए और मैंने कहा- हे भगवान फिर एक प्रोस्थेटिक फिल्म। पहले ही दो फिल्मों में इस प्रोसेस से गुजर चुका था। यह बहुत ही दर्दनाक होता है। इसे करवाने में 3 घंटे और उतारने में एक घंटा और लगता था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *