• Tue. Jun 25th, 2024

UP-रामपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री नकवी ने दीवार पर बनाया कमल का फूल

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर के शहजाद नगर में लोकसभा चुनाव के लिए वॉल पेंटिंग कैंपेन चलाया। इस में ‘फिर इस बार मोदी सरकार’ हिंदी और उर्दू में दीवार पर लिखा। इस दौरान उन्होंने दीवार पर कमल का चित्र बनाया।

उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर भरोसा जताते हुए दीवार पर लिखा कि ‘ फिर इस बार मोदी सरकार’।मुख्तार अब्बास नकवी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को खिताब करते हुए कहा कि यह हम सभी का संकल्प है। नरेंद्र मोदी सुशासन और समावेशी विकास के ग्लोबल ब्रांड बन गए हैं।उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की धाक-धमक , विकास-विश्वास , सुशासन – समृद्धि की जरूरत है। हमें ‘फिर इस बार मोदी सरकार’ के संकल्प को साकार करने के लिए जनता के बीच अपने काम के लेखे जोखे के साथ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे काम की गिनती और लोगों के विश्वास का गणित फिर नरेंद्र मोदी सरकार को जनादेश देगी।

हिंदी और उर्दू में नक़वी ने दीवार लिखा और कहा कि मोदी सरकार भारत के सम्मान, सुरक्षा, समृद्धि की गारण्टी है।पार्टियाँ गुनाहों के गटर में गठबन्धन का शटर लगा रहींकुछ राजनीतिक पार्टियाँ अपने गुनाहों के गटर में गठबन्धन का शटर लगा कर 24 के चुनावी चौपाल पे चिकचिक में लगे हैं। वही पब्लिक मोदी की जीत की हैट्रिक की ठान चुकी है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू, जिला पंचायत अध्यक्ष ख्याली राम लोधी, अभय गुप्ता, राकेश मिश्रा, ज्वाला प्रसाद गंगवार, कपिल आर्य, जागेश्वर दयाल दीक्षित, मोहनलाल सैनी, चंद्र प्रकाश शर्मा, महा सिंह राजपूत, सोनू लोधी आदि उपस्थित रहे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *