• Wed. Dec 6th, 2023

Gautambudh Nagar : टोना- टोटका के शक के चक्कर में पोते ने दादी की बहन को मारी गोली, हालत बहुत गंभीर…

Report By : Sumit Rajput ,Gautambudh Nagar (UP)

Greater Noida : किसी भी तरीके के शक का न कभी कोई इलाज था और न होगा ,और अगर शक किसी टोने का हो तो उसका तो एक अलग ही लेवल होता है , ऐसे ही एक युवक ने टोटके के शक के चक्क्र में ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र के कोट डरीन गांव में युवक ने दादी की बहन को अवैध हथियार से गोली मार दी। आदमी को को शक था की बुजुर्ग महिला उनके घर में काफी टाईम से जादू टोना करती है। इसकी वजह, उसकी मां की मौत हुई थी और उसके घर में परेशानी है। बूढ़ी महिला के गले में गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गई है, और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही इस वाकया के बाद से युवक फरार है और पुलीस युवक की तलाश पुलिस कर रही है।

आपको बतादें ये महिला 50 वर्षीय की है जिसका नाम बती देवी है और इसको ग्रेटर नोएडा के जिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, कि दादरी कोतवाली क्षेत्र के डेरीन कोट गांव में एक बुजुर्ग महिला को गोली लगी है, सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची पता चला कि हरियाणा की रहने वाली बती देवी अपनी बहन राजकली से मिले आए हुई थी, राजकली के पोते प्रीत ने पहले बत्ती से पहले झगड़ा किया और बाद में उसे अवैध तमंचे से गोली मार फरार हो गया।

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घर वालों ने बताया कि प्रीत को शक था कि बत्ती देवी उसके घर पर आकर जादू टूटना टोटका करती है. इसके कारण एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी और उसके घर में परेशानी बनी रहती थी. इसी बात को लेकर प्रीत ने पहले बत्ती देवी से झगड़ा किया और इस दौरान उसने तमंचा निकालकर गोली मार दी. एडीसीपी ने बताया कि घायल बत्ती देवी का इलाज अस्पताल में चल रहा है और आरोपी प्रीत की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *