• Fri. Feb 23rd, 2024

Greater Noida : पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए राहगीरों को अपनी गाड़ी में बिठाकर लूटपाट करने वाले 2 आरोपी

ByICN Desk

Jan 22, 2024

Report By : Ankit Srivastav (Noida UP)

ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कोतवाली बीटा-2 थाना पुलिस और राहगीरों को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बिठाकर मारपीट और लूटपाट करने वाले गिरोह के बदमाशों के साथ पुलिस ने मुठभेड़ कर दो बदमाशों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ के बाद घायल हुए धर्मपाल और मोहित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि तीसरे बदमाश अनुराग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी
मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि यह तीनों बदमाश बलेनो कार से सड़क पर घूमते रहते थे और राहगीरों को अपना शिकार बनाते थे। जबरन उन्हें अपने कार में बिठाकर मारपीट करते और पीड़ित का मोबाइल फोन, आधार कार्ड और डेबिट कार्ड छीन कर मोबाइल फोन से उसके खाते से पैसे अपने बैंक में ट्रांसफर कर लेते थे और फिर उसे सड़क पर फेंक कर भाग जाते थे। बदमाशों ने 21 जनवरी को सुबह होंडा चौक पर खड़े युवक से मारपीट कर 42 हजार रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे और पीड़ित के दोस्तों को फोन कर पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर से 20 हजार और पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कराने के बाद और पीड़ित को गंभीर रूप से घायल कर सड़क पर फेंक कर भाग गए थे।

आगे एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस बीच एक सूचना पर पुलिस ने 130 मीटर रोड पर बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। इस बीच गोली लगने से 2 बदमाश घायल हुए और एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। इन बदमाशों के पास से 3 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, बलेनो कर और लूटा हुआ डेबिट कार्ड, आधार कार्ड बरामद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *