• Thu. Mar 28th, 2024

Heeramandi First Look: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक है लाजवाब, ये हसीनाएं लगा रहीं हुश्न का तड़का

Heeramandi First Look: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। दरअसल हाल ही में भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट हीरामंडी का फर्स्ट लुक सामने आया है। हीरामंडी एक वेब सीरीज है। इस सीरीज में बॉलीवुड की कई बेहतरीन हसीनाएं नजर आने वाली हैं।

पोस्टर में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल नजर आ रही हैं। ये सभी एक्ट्रेस शाही अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं। फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। मेकर्स ने हीरामंडी का फर्स्ट लुक टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और समय, एक और युग, एक और जादुई दुनिया जिसका हम हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यहां हीरामंडी की खूबसूरत और दिलचस्प दुनिया की एक झलक है… coming soon!’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये सीरीज प्रॉस्टीट्यूड (सेक्स वर्कर) पर आधारित है, जो विभाजन से पहले लाहौर की हीरामंडी में रहती थीं। हीरामंडी की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वेब सीरीज को बनाने के लिए 1.75 करोड़ रुपये का ग्रैंड सेट बनाया गया है। ‘हीरामंडी’ संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय खुद ही इसकी कोरियोग्राफी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *