• Mon. Feb 26th, 2024

पति ने पत्नी को मारी गोली, मामूली कहासुनी के चलते दिया वारदात को अंजाम

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले के मऊ दरवाजा इलाके में एक व्यक्ति ने आपसी विवाद के चलते अपनी पत्नी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा की मामूली विवाद के चलते पति ने पत्नी को गोलिया मार दी और फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बृहस्पतिवार को बताया कि मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र के गढ़ी अशरफ अली मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाला उपेंद्र उर्फ भंवरपाल यादव बुधवार की शाम अपनी पत्नी ज्योति को बस अड्डे पर छोड़ने जा रहा था, इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया। देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उपेंद्र ने आपा खो दिया और गुस्से में आगबबूला होकर उसने अपनी पत्नी ज्योति को तमंचे से दो गोलियां मार दी।

घटना में ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी उपेंद्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया।पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि घटना के बाद जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे गए और मामले की गहनता से जांच करने तथा आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। शव को पुलिस ने तुरंत कस्टडी लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *