• Sat. Apr 20th, 2024

Prithvi Shaw पर हुआ हमला, सेल्फी लेने से मना किया तो आरोपियों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़े

Prithvi Shaw: बुधवार रात मुंबई के एक पांच सितारा होटल में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बात बस इतनी सी थी की क्रिकेटर पृत्वी शॉ ने उन्हें सेल्फी लेने से मना कर दिया। उत्तर पश्चिम मुंबई में ओशिवारा पुलिस ने मुंबई में एक पांच सितारा होटल के बाहर शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के लिए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मुकदमे की धमकी दी। शॉ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में रात के खाने के लिए गए थे। शॉ ने दो लोगों को सेल्फी दी। उसके बाद वो फिर वो लोग आ गए। शॉ ने इस बार मना कर दिया। जब उन्होंने जोर दिया तो शॉ के दोस्त ने रेस्टोरेंट मैनेजर को फोन किया और उनकी शिकायत की।

मैनेजर ने आरोपियों को होटल से जाने को कहा। इस घटना से उन्हें गुस्सा आ गया और जब शॉ और उनका दोस्त डिनर के बाद होटल से बाहर आए तो कुछ लोग बेसबॉल बैट लेकर होटल के बाहर खड़े थे। शॉ के दोस्त की कार में तोड़फोड़ की गई। आरोपी ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं। एक अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *