• Mon. Jun 24th, 2024

फतेहपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान,शादी समारोह में शामिल होने आए थे दोनों

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने खुदकर जान दे दी।रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।सूचना पर पहुचे परिजनों ने बताया कि दोनों मृतक रिश्ते में मामा भांजी लगते थे।शादी न होने के कारण यह कदम उठाया है।

प्रेम प्रसंग में रिश्ते अंडे आने पर आत्महत्या के लिए हुवे मजबूर

जिले के जहानपुर बिंदकी कस्बे के रहने वाले घनश्याम की 20 वर्षीय पुत्री सीमा पासवान और मलवां थाना क्षेत्र के नया पुरवा गांव के रहने वाले राम नरेश का 21 वर्षीय पुत्र हिमांशु पासवान जोकि रिश्ते में मामा भांजी लगते हैं।दोनों के बीच कई साल से प्रेम प्रंसग चल रहा था।हिमांशु बुआ की बेटी के शादी में शामिल होने के लिए 20 अप्रैल के दिन पूणे से फतेहपुर गांव आया था।

ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का उठाया कदम

प्रेमी युगल शादी में शामिल होने के बाद बीती रात बाइक से मलवां थाना क्षेत्र के चक्की नाका रेलवे लाइन पर भोर पहर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों का शव क्षत विक्षत देखा तो पुलिस को सूचना दिया।सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दोनों मृतक के परिजन भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुच गए थे।

परिजनों को नही थी प्रेम प्रसंग की जानकारी

दोनों मृतक के परिजनों ने बताया कि अगर प्रेम प्रसंग की जानकारी होती तो समझाया जाता तो शायद यह कदम दोनों नही उठाते और जिंदा होते।थाना प्रभारी ने बताया की ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने जान दिया है।दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दोनों मृतक के परिजनों ने बताया कि रिश्ते में मामा भांजी थे और प्रेम प्रसंग की जानकारी नही थी।

पुलिस ने दोनों के परिजनों से लिये बयान मुकदमें से किया इन्कार

प्रेमी युगल के ट्रेन के आगे कूदकर हत्या करने के मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमाटम में भेजकर मामले पर दोनों परिवारों से बात किया जिसमें दोनों परिवारों ने मामले की जानकारी से इनकार किया और रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *