• Sat. Mar 2nd, 2024

IPL 2023 : जडेजा ने दिलाई जीत तो माही ने गोद में उठाया…

Sports : चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया है। गुजरात के खिलाफ फाइनल में कई रोमांचक पल देखने को मिले। कभी लगा कि मैच गुजरात की पकड़ में है तो कभी चेन्नई ने बढ़त बनाई। हालांकि, अंत में सीएसके की जीत हुई। इस मैच का एक खास पल खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 214 रन बनाए थे। हालांकि, डकवर्थ लुईस नियम से चेन्नई को 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य मिला। 15वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर चेन्नई को जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी। धोनी खाता खोले बिना पवेलियन लौट चुके थे। वह डगआउट में बैठे थे।

जब दो गेंदें बची थीं तो धोनी ने आखें बंद कर ली थीं और वह काफी उदास दिख रहे थे। हालांकि, इसके बाद जडेजा ने कमाल कर दिया। उन्होंने मोहित शर्मा के 15वें ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जीत दिलाई। इसके बाद जडेजा डगआउट की तरफ दौड़े। तभी धोनी बीच में आए और उन्होंने जडेजा को गोद में उठा लिया। इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इसके साथ ही जडेजा ने उन तमाम कयासों को पीछे छोड़ दिया कि उनके और धोनी के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद चल रहा है।

हाल ही में जडेजा और धोनी के बीच मैदान में बहस करने की तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद के कयास लगाए जा रहे थे। जडेजा के कुछ ट्वीट ने इन कयासों को और बढ़ावा दिया था। हालांकि, जिस प्रकार धोनी ने जडेजा को गले से लगाया, उससे यह साफ हो गया कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है। धोनी मैच के बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा से भी मिले और दोनों मुस्कुराते हुए बातचीत करते भी दिखे थे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *