• Sun. Sep 8th, 2024

IPL 2024 RCB प्ले ऑफ की रेस में कायम,KKR जीत के साथ बना सकती है बढ़त

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

विराट कोहली और रजत पाटीदार की अर्धशतकीय पारियों के सहारे RCB ने सीजन के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 35 रन से हराया। हालांकि, इस मुकाबले के बाद पॉइंट्स टेबल की पोजिशन में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इस जीत से RCB ने पंजाब किंग्स के बराबर 4 पॉइंट्स हासिल कर लिए हैं। पंजाब के 8 मैच में 2 जीत के साथ 4 पॉइंट्स हैं। हालांकि, खराब रन रेट के कारण RCB टेबल में आखिरी पायदान पर बना हुआ है। दूसरी ओर SRH 10 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर ही है। यहां से SRH और RCB के लिए प्लेऑफ की पॉसिबलिटी बनी हुई है।

गुरुवार को हुए मुकाबले के बाद SRH और RCB अपने स्थानों पर ही बने हुए हैं। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 206 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 171 रन ही बना सकी।

  • हैदराबाद ने दूसरे स्थान पर आने का मौका गंवा दिया। टीम 2 पॉइंट्स हासिल करने के बाद 12 पॉइंट्स के साथ KKR के ऊपर दूसरे स्थान पर आ सकती थी।
  • RCB ने करो या मरो मुकाबले में जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी जारी रखी है। इसके लिए टीम को आगामी मुकाबले बड़े मार्जिन से जीतने होंगे।

KKR के पास लीड बनाने का मौका

IPL में आज KKR और RCB के बीच मुकाबला खेला जाना है। पॉइंट्स टेबल में KKR पहले ही बेहतर रन रेट के साथ 10 पॉइंट्स हासिल करके दूसरे स्थान पर है। टीम आज जीती तो 8 मुकाबलों में 12 पॉइंट्स के साथ लीड बना लेगी। 8 मुकाबले के बाद SRH और LSG के पास 10 पॉइंट्स ही हैं। ऐसे में जीत के साथ KKR प्लेऑफ की रेस में आगे हो जाएगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *