• Fri. Jun 14th, 2024

ईशा ने अपने रिश्तों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा मैं अपनी बेटियों को जवाब देने के लिए तैयार हूं…

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

ईशा देओल काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा से पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटियों राध्या और मिराया द्वारा उनके बारे में न्यूज पढ़ने से परेशान हैं? इस पर जवाब देते हुए ईशा ने कहा यह सब जानने के लिए अभी वह बहुत छोटी हैं। मैंने खुद को तैयार किया हुआ है कि उनसे कैसे डील करना है।

इंटरव्यू में बात करते हुए ईशा ने कहा कि उनकी बेटियां ये सारी बातें समझने के लिए बहुत यंग हैं। इतना ही नहीं, ईशा ने यह भी बताया कि जब वह छोटी थीं, तो वह खुद बहुत सी चीजें पढ़कर बड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जब यह उन तक पहुंचेगा, तो वह इसे संभाल लेंगी।

ईशा ने कहा- जब मेरी बेटियां मेरे और भरत के बारे में जानेंगी तो, उस वक्त के लिए मैंने खुद को तैयार करके रखा है कि उन्हें कैसे संभालना है। अगर आप सोशल मीडिया पर हैं, तो आपको इन सबसे डील करना आना चाहिए।

दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया था। स्टेटमेंट में लिखा- हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करें।

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को मुंबई में शादी की। दोनों मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा ने शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *