• Fri. Feb 23rd, 2024

UK-अपने हुनर का जादू दिखाने को बेताब हैं काशीपुर के विधार्थी

उत्तराखंड में जनपद उधम सिंह नगर के प्रतिष्ठित स्कूल समर स्टडी हॉल में होने जा रहे हैं वार्षिक समारोह की तैयारी को लेकर आज अमलीजामा पहनाया गया है जहां वार्षिक समारोह में होने वाले स्पोर्ट्स और कलात्मक प्रोग्राम में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने को आज विधार्थियो ने जमकर पसीना बहाया है इस दौरान स्पोर्ट्स के क्षेत्र में फुटबॉल टूर्नामेंट में दमखम दिखाने वाले खिलाड़ियों को परिवहन प्रवर्तन अधिकारी ने सम्मानित किया।

आपको बता दें कि जनपद के काशीपुर स्थित समर स्टडी हॉल में अंगामी 2 दिसंबर को स्कूल का वार्षिक समारोह का आयोजन होना है जिसमें उत्तराखंड सरकार के सचिव आईएएस बीवीआरसी पुरुषोत्तम मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होकर कलात्मक,स्पोर्ट्स और एजुकेशन में अपना जलवा बिखेरने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए समारोह में शामिल तमाम अतिथियों और छात्र-छात्राओं को संदेश देंगे।

उक्त कार्यक्रम को लेकर बीते एक पखवाड़े से लगातार चल रही तैयारी के बाद आज तमाम तैयारियों को अमलीजामा पहनाया गया है। कार्यक्रम को लेकर छात्र छात्राओं में भारी उत्साह देखने को मिला जहां आज परिवहन प्रवर्तन अधिकारी असित कुमार झा एवम स्कूल की चेयरपर्सन मुक्ता सिंह ने छात्र छात्राओं का उत्साह वर्धन करते हुए सम्मानित किया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *