• Fri. Jul 5th, 2024

UP-लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेत्री ने क्या कुछ कहा सुनिये उन्ही की जुबानी ,मोदी जी के काम को जनता ने किया पसंद – शैलजा

यूपी के कानपुर सिटी में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा नेत्री ने क्या कुछ कहा सुनिए तीन राज्यों में मिली जीत से बीजेपी काफी खुश नजर आ रही है।बीजेपी ने मध्यप्रदेश छत्तीसगढ और राजस्थान में जीत दर्ज करके यह साबित कर दिया की विपक्ष को अभी जीत दर्ज करने के लिए अभी बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।
इसी मुद्दे पर हमारे संवाददाता ने कानपुर की बीजेपी महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष शैलजा चौहन से खास बातचीत की।

तीन राज्यो में बीजेपी को मिली जीत पर शैलजा चौहान काफी खुश नज़र आईं उन्होंने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया उन्होंने कहा की देश की जनता मोदी जी के काम से काफी खुश है। केंद्र सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाएं चला रखी है उससे जनता को लाभ मिल रहा है जिसकी वजह से जनता ने तीनों राज्यों में बीजेपी को जिताया। वहीं उन्होंने कहा की सबसे बड़ी जीत तो हमारी मध्यप्रदेश में हुई है । यहां पर महिलाओं ने बीजेपी को जमकर वोट दिया । सरकार द्वारा चलाई गई लाडली बहना योजना को महिलाओं ने काफी पसंद किया जिसकी वजह से बीजेपी की बड़ी जीत हुई। वहीं 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा की इस बार बीजेपी 2014 और 2019 से ज्यादा सीटें जीतेगी और सरकार बनायेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *