• Mon. Feb 26th, 2024

Maharashtra: ‘ना थका हुआ हूं, ना रिटायर हूं, मैं आग हूं’, अजित को शरद पवार की चेतावनी, बोले- NCP से सभी बागी बाहर होंगे…

Politics: अपने भतीजे अजीत पवार के क्रूर विद्रोह के बावजूद, शरद पवार हार मानने से इनकार कर रहे हैं और उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को फिर से विकसित करने के लिए एक मिशन शुरू किया है। शरद पवार ने शनिवार को अटल बिहारी वाजपेयी के उद्धरण के साथ अजित पवार के रिटायरमेंट वाले तंज का जवाब दिया और कहा, “मैं थका नहीं हूं, मैं सेवानिवृत्त नहीं हूं, मैं आग हूं।” एनसीपी सुप्रीमो ने यहां तक ​​कहा कि सभी विद्रोहियों को पार्टी से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

शरद पवार ने अजित पर हमला बोलते हुए कहा कि वो मुझे जो भी कह रहे हैं उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। पवार ने कहा, ”मैं न थका हूं, न रिटायर हुआ, मैं फायर हूं। जल्द ही सभी बागियों को एनसीपी से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा”।

अजित पवार के नेतृत्व वाले 9 विधायकों के महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के फैसले के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार एक्शन में नजर आए. उन्होंने पार्टी की बैठकें आयोजित कीं और राकांपा कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने का रास्ता अपनाया। इस प्रक्रिया के दौरान उनके द्वारा उपयोग किए गए कुछ उद्धरण यहां दिए गए हैं:

  1. “आज की स्थिति मेरे लिए नई नहीं है। 1980 में चुनाव के बाद मैं जिस पार्टी का नेतृत्व कर रहा था, उसके 58 में से 6 विधायकों को छोड़कर सभी विधायकों ने पार्टी छोड़ दी।”
  2. “मैं जानता हूं कि शुरुआत से कैसे शुरुआत करनी है और पार्टी को एक बार फिर से खड़ा करूंगा।”
  3. “मुझे नहीं लगता कि मेरे परिवार में कोई विभाजन हुआ है।”
  4. ”चाहे 82 साल हो या 92. मैं अब भी असरदार हूं.”
  5. “ना थका हूं ना रिटायर हो गया हूं।”

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *