• Thu. Jun 13th, 2024

मल्लिकार्जुन खड़गे का भाजपा पर तंज, पूछा- देश के लिए आपका क्या योगदान है…

Karnataka : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनसे पूछा कि भाजपा ने देश के लिए क्या योगदान दिया है। चुनावी राज्य कर्नाटक के गडग जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, भाजपा का देश के लिए क्या योगदान है? यहां तक कि आपके पालतू कुत्ते ने भी देश के लिए अपनी जान नहीं दी है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि सोनिया गांधी ने लोगों को मुफ्त चावल देना शुरू किया। नरेगा योजना हमारे द्वारा शुरू की गई थी। कर्नाटक में भाजपा की एकमात्र उपलब्धि 40 प्रतिशत कमीशन लेना है। और पीएम मोदी इन लोगों का समर्थन करते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रधानमंत्री होने के बावजूद मोदी भाजपा नेताओं के प्रचार के लिए गांवों और तालुकों में जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने विदेशी बैंकों में जमा सभी काले धन को वापस लाने और प्रत्येक नागरिक को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था। लेकिन लगता है कि सारा पैसा अडानी के पास है। प्रधानमंत्री को 18 करोड़ युवाओं को रोजगार देना था।

लेकिन कोई नौकरी नहीं दी गई है। डबल इंजन की सरकार विफल रही है। कांग्रेस के शासन के दौरान, बड़े बांध और बड़े पैमाने पर सिंचाई परियोजनाओंको लागू किया गया था। खड़गे ने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले नौ वर्षों में क्या किया है?

कांग्रेस नेता ने दावा किया, अगर हम कर्नाटक में जीतते हैं, तो हम पूरे देश में जीतेंगे।
–आईएएनएस

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *