• Wed. Apr 17th, 2024

Supertech Builder पर फिर गिरी गाज ,इंडिया बुल फाइनेंस कंपनी ने सुपरटेक बिल्डर समेत 34 पर एफआईआर दर्ज कराई..

Noida : Supertech ग्रुप की मुश्किलें मानो थमने का नाम नहीं ले रही , पॉपुलर फाइनेंस कंपनी इंडिया बुल फाइनेंस के एक अधिकारी ने नोएडा के सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में सुपरटेक बिल्डर समेत 24 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। फाइनेंस कंपनी ने ऍफ़ आई आर के मुताबिक सुपरटेक बिल्डर पर 425 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

पुलिस को दर्ज कराई गई एफआईआर में इंडिया बुल कंपनी की अधिकारी सुनीला सागवान ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह बताया है कि नोएडा के सेक्टर 94 स्थित सुपरनोवा प्रोजेक्ट के लिए सुपर टेक कंपनी ने दस्तावेज में हेरफेर कर सैकड़ों करोड़ रुपये का लोन लिया था। लोन लेने के बाद सुपर टेक कंपनी में दस्तावेज में छेड़छाड़ कर लोन हड़प लिया, जिसके बाद इंडिया बुल फाइनेंस कंपनी में उनसे कई बार अपने दिए गए लोन की वापसी के लिए संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई संपर्क नहीं बनाया। इसके बाद इंडिया बुल कंपनी में सुपर टेट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।
थाना 126 में दर्ज एफआईआर में सुपरटेक बिल्डर के सभी डायरेक्टर समेत 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें सुपरटेक बिल्डर के एमडी राम किशोर अरोड़ा, डायरेक्टर मोहित अरोड़ा, डायरेक्टर संगीता अरोड़ा, डायरेक्टर नीतीश कुमार, डायरेक्टर मोहित वर्मा समेत 34 नाम शामिल हैं।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *