• Wed. Apr 17th, 2024

MP : शराबी चूहे को शराब गटकने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला दर्ज कर अदालत में करेगी पेश…

Report By : ICN Network , Chhindwara (MP)

Chhindwara : आपने लोगों के बारे में शराब पीते तो सुना होगा लेकिन क्या अब चूहे भी शराब पीने लगे ? तो इसका उत्तर है, जी हां. यह विचित्र घटना छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले के एक पुलिस स्टेशन से सामने आई है। एक चूहे को एक पुलिस स्टेशन में शराब की बोतलें खाली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मध्य प्रदेश में पुलिस ने शराब की बोतलें खाली करने के आरोप में एक चूहे को ‘गिरफ्तार’ किया है। हैरान कर देने वाली यह घटना सूबे के छिंदवाड़ा जिले से सामने आई है, जहां एक पुलिस स्टेशन में जब्त करके रखी गई शराब की 60 बोतलों को चूहों ने खाली कर दिया। पुलिस का कहना है कि उसने प्लास्टिक की बोतलों में पैक अवैध शराब को जब्त करने के बाद पुलिस स्टेशन के स्टोर रूम में रख दिया था, लेकिन चूहों ने उनमें से 60 बोतलों को खाली कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक चूहे को ‘गिरफ्तार’ किया है और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि पुलिस थाना चूहों के आतंक से परेशान है। मालखाने में शराब की बोतल के अलावा चूहे जरूरी कागजात कुतर जाते है। चूहों से परेशान पुलिस ने पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए हैं। शराब गटकने वाले चूहों में से पुलिस ने एक चूहें को पकड़ लिया है, जबकि अन्य चूहे अभी भी फरार है।

यह पहली बार नहीं है, जब चूहों पर पुलिस स्टेशन में शराब पीने का आरोप लगा है. इसके पहले प्रदेश पुलिस ने शाजापुर (Shajapur) जिला अदालत में एक ऐसी ही घटना सुनाई, तो न्यायाधीश और अदालत का पूरा स्टाफ हंस पड़ा था. वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) भी मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) से पीछे नहीं है. साल 2018 में बरेली (Bareli) के छावनी पुलिस स्टेशन के गोदाम में रखी 1,000 लीटर से अधिक जब्त शराब गायब हो गई थी. स्थानीय पुलिसकर्मियों ने शराब गटकने का आरोप चूहों पर लगाया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *