• Tue. Jun 25th, 2024

नोएडा में पकड़ी गई मुजरा पार्टी,13 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर पार्टी करते थे ऑर्गनाइज

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

नोएडा पुलिस ने मुजरा पार्टी पकड़ी है। यहां शराब, शबाब और नशा तीनों होता था। पार्टी में लड़कियां आती है और नाचती हैं। पार्टी में एंट्री के लिए 5 हजार और 3 हजार रुपए का भुगतान करना होता है। लड़कियां डांस करने के लिए बुलाई जाती हैं। तेज साउंड में ये पार्टियां शहर से दूर कही ऐसे स्थान पर होती हैं जहां पुलिस को जानकारी न मिले। इसी की तर्ज पर की रात नोएडा एक्सप्रेस-वे से सटे यमुना के डूब एरिया में बने एक फॉर्म हाउस में मुजरा पार्टी चल रही थी। जहां पुलिस ने छापेमारी की ।

नोएडा की थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने इस पार्टी में 13 लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें दो लड़कियां भी शामिल हैं। खास बात ये है कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्टर पोस्ट किए गए थे। हालांकि इस पोस्टर में बताया गया एड्रेस गलत था। लेकिन, पार्टी होनी तय थी। ये पार्टी विक्की नाम के आदमी ने ऑर्गेनाइज की थी। वो फरार है। विक्की पहले भी पार्टियां ऑर्गेनाइज करता आ रहा है।

पोस्टर के सबसे ऊपर “विक्की प्रजेंट इन नोएडा” लिखा है। इसके बाद रशियन पार्टी मुजरा फिर टाइमिंग और दिन दिया गया है। डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि हमे लीड इसी पोस्टर से मिली। हालांकि ये वो पार्टी नहीं थी। मसलन नोएडा के इस एरिया में और भी पार्टियां संचालित हो रही थी या होने वाली थी। फिलहाल पुलिस अब विक्की की तलाश कर रही है।

दरअसल, ये पोस्ट पार्टी में लोगों को बुलाने का जरिया है। ये पोस्ट अपने पुराने कस्टमर को भेजी जाती थी। इस तरह से ये पोस्ट दूसरे लोगों तक आगे बढ़ती रहती थी। 15 दिन पहले से इसका प्रचार शुरू हो जाता था। शराब, बीयर, हुक्का सहित कई दूसरे नशे का सामान भी पुलिस को इस फॉर्म से मिले हैं। पुराने कस्टमर को पता होता है, कहां और किस नंबर पर पैसे सेंड करने हैं।

इस तरह की पार्टी पूरी रात चलती है। यहां 5000 रुपए मेंएंट्री फीस के साथ अल्कोहल, हुक्का, ब्रिवरेज और स्टार्टर
मिलता है। वहीं, 3 हजार में हुक्का, ब्रिवरेज और स्टार्टर होता है। पहले से ही बुकिंग होती है। इसी के अनुसार ये दिल्ली,हरियाणा से शराब मंगवाकर परोसी जाती है। नोएडा में पकड़ी
गई पार्टी में भी यही रेट और यही इंतजाम थे। यहां से शराब
की बोतल, महंगे और बड़े हुक्का, अलग-अलग फ्लेवर के नशीला सामान बरामद किया गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *