• Sat. Sep 21st, 2024

Report By : PRIAYANK MAHESHWARI (ICN Network)

MUMBAI NEWS : राधिका और अनंत के साथ धूमधाम से गणपति विसर्जन करने निकलीं नीता अंबानी हर साल की तरह इस साल भी अंबानी परिवार ने  इस साल गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने आलीशान निवास, एंटीलिया में गणपति बप्पा की स्थापना की . अब गणेश चतुर्थी के समापन के साथ ही बप्पा के विसर्जन का समय आ गया है.गणपति बप्पा का दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी एंटीलिया पहुंचे थे. इसी बीच रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गिरगांव चौपाटी में गणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम में भाग लिया.

गणपति बप्पा मोरिया का नारा लगाते हुए अनंत और राधिका भगवान गणेश की विदा किया .नीता अंबानी गुलाबी साड़ी में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और शालीन लग रही थीं. और उनकी मुस्कान ने इस खास मौके की भव्यता को और बढ़ा दिया. राधिका ने इस मौके पर पिकॉक कलर का ढीला कुर्ता और धोती पजामा पहन रखा था, जो उनकी सहजता और स्टाइल का बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा था. दोनों सास-बहू फूलों से सजे ट्रक में सवार होकर बप्पा का विसर्जन करने के लिए एंटीलिया से निकलती नजर आईं.अनंत ने भगवा रंग का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना हुआ था, जो उनकी पारंपरिक और भव्य छवि को दर्शा रहा था.अनंत और राधिका दोनों विसर्जन के समय बेहद खुश और भावुक दिखाई दिए, जिससे यह साफ झलक रहा था कि इस परिवार के लिए गणेश उत्सव का यह अवसर कितना खास है.

अंबानी परिवार के इस गणपति विसर्जन के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.गणपति स्थापना के इस खास मौके पर अंबानी परिवार ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपने घर आमंत्रित किया था। सितारे जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, और दीपिका पादुकोण सहित कई अन्य सेलेब्रिटीज ने गणपति बप्पा के दर्शन किए और अंबानी परिवार के साथ इस त्योहार को मनाया.

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *