• Wed. Apr 17th, 2024

अब भारतीय टीम की जर्सी पर किलर KILLER की जगह लिखा होगा ADIDAS,जाने कब से दिख सकता है

खबरों के मुताबिक, एडिडास अब भारतीय टीम का किट स्पॉन्सर होगा । वह मौजूदा किट स्पॉन्सर किलर (Killer) की जगह लेगा। एडिडास की तीन पट्टियां टीम इंडिया की जर्सी पर नजर आ सकती है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और मशहूर कंपनी ‘एडिडास’ के बीच करार की खबरें सामने आई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडिडास भारतीय टीम का किट स्पॉन्सर होगा,वह मौजूदा किट स्पॉन्सर किलर (Killer) की जगह लेगा। एडिडास की तीन पट्टियां टीम इंडिया की जर्सी पर जल्द नजर आ सकती है। माना जा रहा है एडिडास के साथ बीसीसीआई का करार जून 2023 से पांच सालों के लिए होगा।

नाइकी कंपनी 2020 तक भारतीय टीम के साथ जुड़ी हुई थी। उसके बाद एमपीएल की एंट्री हुई। एमपीएल और बीसीसीआई के बीच दिसंबर 2023 तक का करार था, लेकिन यह बोर्ड के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। पिछले साल के अंत में एमपीएल ने बीसीसीआई से कहा था कि वह अपने अधिकार ‘केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड’ को देना चाहता है। बीसीसीआई ने एमपीएल स्पोर्ट्स से 31 मार्च 2023 तक करार जारी रखने को कहा था या फिर आंशिक करार देने को कहा था जिसमें केवल दाईं छाती पर लगा ‘लोगो’ शामिल हो, लेकिन किट बनाने का करार शामिल नहीं हो। एमपीएल ने बीसीसीआई के दूसरे विकल्प मान लिया।

IPL के बाद दिख सकता है लोगो

एडिडास का लोगो जून से भारतीय टीम की जर्सी पर जल्द ही दिख सकता है। ऑस्ट्रेलिया की टीम चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने के लिए भारत के दौरे पे है। दो टेस्ट मुकाबले दोनों टीमों के बीच खेले जा चुके हैं। दो टेस्ट और तीन वनडे अभी बाकी हैं। इन मुकाबलों के दौरान किलर का लोगो भारतीय टीम की जर्सी पर देखने को मिलेगा ।भारतीय खिलाड़ी अप्रैल-मई में आईपीएल में खेलते दिखेंगे, जून से फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत होगी। तब हो सकता है की एडिडास का लोगो पहली बार भारतीय टीम की जर्सी पर दिखे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *