• Mon. Feb 26th, 2024

आप भी पढ़ें SMM Package Pvt.Ltd के मालिक जितेन्द्र गोस्वामी के सफलता की प्रेरणादायक कहानी  

जितेन्द्र गोस्वामी हरियाणा के फतेहाबाद से ताल्लुक रखते हैं और पारंपरिक 9 से 5 की नौकरियों के प्रति उनका झुकाव कभी नहीं था। स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने रीसेलिंग, डायरेक्ट सेलिंग, नेटवर्क मार्केटिंग और एफिलिएट मार्केटिंग के क्षेत्र में कदम रखा। भले ही उन्होंने कड़ी मेहनत की, उन्हें वास्तव में इन क्षेत्रों में कोई महत्वपूर्ण वृद्धि नहीं दिखी।

लेकिन झटके जितेंद्र गोस्वामी के डरने और पारंपरिक कार्यालय की नौकरियों में काम करना शुरू करने का कोई कारण नहीं थे। इसके बजाय, उन्होंने खुद को आगे बढ़ाया और SMMPackage Pvt नाम से अपनी खुद की डिजिटल मार्केटिंग फर्म की स्थापना की। लिमिटेड

डिजिटल मार्केटिंग रणनीति के क्षेत्र में विशेषज्ञ बनने के लिए, जितेंदर गोस्वामी ने डिजिटल मार्केटिंग और सोशल मीडिया मार्केटिंग के प्रमाणित Google पाठ्यक्रम पूरे किए। एसएमएमपैकेज प्रा. लिमिटेड कंपनी को भारत की सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के रूप में जाना जाता है।

शुरू में एक बहुत छोटी टीम के साथ शुरुआत करने वाले जितेन्द्र गोस्वामी ने अपने तरीके से काम किया और आज एक बड़ी, वितरित टीम का प्रबंधन करते हैं। वह भारत के पहले Google सत्यापित डिजिटल बाज़ारिया भी हैं।

एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी के रूप में काफी सफलता प्राप्त करने के बाद, जितेन्द्र गोस्वामी ने युवाओं के लिए दृढ़ता और अटूट दृढ़ संकल्प की एक मिसाल कायम की है। उन्हें इनसाइट सक्सेस मैगज़ीन के इंडियाज़ 30 अंडर 30 बिज़नेस डायनामिक लीडर और एंटरप्रेन्योर ऑफ़ द इयर 2022 में शामिल किया गया था। हाल ही में, उन्हें राष्ट्रीय रतन सम्मान अवार्ड, इंडिया प्राइम आइकॉन अवार्ड और इंडियन बिज़नेस एक्सीलेंस अवार्ड मिला। जितेंद्र गोस्वामी उन लोगों के लिए एक बेहतरीन उदाहरण हैं जो नौकरी कर रहे हैं और अपना उद्यम शुरू करना चाहते हैं।

एसएमएमपैकेज प्रा. लिमिटेड ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों, ब्रांडों, व्यवसायों, प्रेरक वक्ताओं और उद्यमियों सहित एक प्रतिष्ठित ग्राहक प्राप्त किया है। अब SMMPackage Pvt। लिमिटेड कंपनी एक ब्रांड में बदल जाती है। हाल ही में इस कंपनी को व्हाट्सएप द्वारा सत्यापित किया गया और ग्रीन टिक सत्यापन बैज प्राप्त हुआ। एसएमएमपैकेज प्रा। लिमिटेड कंपनी को भारत की शीर्ष डिजिटल मार्केटिंग कंपनियों में माना जाता है।

एसएमएमपैकेज प्रा. लिमिटेड ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार करने और यातायात में वृद्धि करने के लिए आवश्यक डिजिटल सेवाओं और आधुनिक उपकरणों का एक पूरा पैकेज प्रदान करता है। कंपनी सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन, सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन, यूट्यूब मोनेटाइजेशन, फेसबुक मार्केटिंग, एप्लिकेशन डेवलपमेंट, ग्राफिक डिजाइनिंग, वेबसाइट डेवलपमेंट, कंटेंट राइटिंग और वेबसाइट ट्रैफिक मैनेजमेंट जैसी सेवाएं मुहैया कराती है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *