• Wed. Oct 16th, 2024

राइफल चोर से हुई पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, बदमाश के साथी को कांबिंग के बाद किया गिरफ्तार,चोरी की राइफल बरामद

Report By : Ankit Srivastav Noida, ICN Network

नोएडा के कोतवाली फेज-1 पुलिस ने एक गनमैन के राइफल चोरी करने वाले आरोपी को सेक्टर 5 स्थित हरौला बारात घर के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. जबकि मौके से फरार उसके साथी को कांबिंग के बाद सेक्टर 15 से पकड़ा गया है। आरोपी के पास से चोरी की राइफल, दो खोखा कारतूस और सात जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

घायल अवस्था में गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान रूबेल पुत्र रमजान खान के रूप में हुई है, जबकि उसके साथ ही दयाल सिंह को पुलिस ने कांबिंग के बाद सेक्टर 15 से गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा ने बताया कि सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन पर गनमैन के रुप तैनात श्याम सिंह ने कोतवाली फेज-1 में शिकायत दर्ज कराई थी कि, 1 मार्च वे अपनी ड्यूटी करने के बाद हरौला गांव अपने घर पर सो रहे थे इसी दौरान उनकी लाइसेंस की राइफल, मोबाइल फोन और 3 हजार रुपए चोरी हो गए है। पुलिस के जांच के दौरान घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग मिले. जिसके आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी,

एडिशनल डीसीपी आज जब पुलिस हरौला बारात घर के पास चेकिंग कर रही थी, इस दौरान यह दोनों आरोपी दिखाई दिए. जब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, तो इन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से रूबल घायल हो गया. पुलिस ने उसे घायल अवस्था गिरफ्तार कर लिया, जबकि मौके से फरार दयाल सिंह को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गली नंबर 2 सेक्टर 15 से गिरफ्तार किया है. एडीसीपी ने बताया कि रूबल शातिर किस्म का चोर है और उसपर एक दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज है, पुलिस उसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *