• Wed. Oct 16th, 2024

फतेहपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता,चोरी की बाइक समेत दो वाहन चोर पकड़े गए

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो शातिर बाइक चोर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।पकड़े दोनों बाइक चोर बाइक लेकर बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने दोनों चोरों को जेल भेजने की कार्यवाही की है।

लोकसभा चुनाव को लेकर चलाई गई चेकिंग में शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

जिले के हुसैनगंज थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरुण कुमार यादव पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी समय दो अलग अलग बाइक से दो युवक बाइक लेकर आये तो दोनों को रुकने का इशारा किया गया पुलिस। टीम को देखकर दोनों युवक बाइक लेकर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवार को घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया।पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो दोनों युवकों ने बाइक चोरी कर लाने की बात कही।

दोनों शातिर चोरों के खिलाप पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दोनों युवकों को पुलिस बाइक के साथ थाने लेकर पहुची और जांच किया।पकड़े गए दोनों बाइक चोर यशवंत राव 30 वर्ष और परमजीत उर्फ शिवम 28 वर्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव से पहले चलेगा अभियान शातिर होंगे गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए दोनों बाइक चोर बाइक चोरी करने के बाद कबाड़ में बेचने का काम करते है और बरामद दोनों बाइक को लेकर बेचने जा रहे थे। पकड़े गए दोनों बाइक चोर के खिलाफ पहले भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पुराने मुकदमो की फाइल निकलवाई जा रही है ऐसे शातिरों को लोकसभा चुनाव से पहले चिन्हित कर पाबंद किया जाएगा। लोकसभा चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *