• Sat. Mar 2nd, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस Pranati Rai Prakash ने विश्वक सेन के साथ मिलकर किया एक तेलुगू Song, “O Dollar Pillagaa”..

Entertainment – प्रणति राय प्रकाश, जिन्हें आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़, कार्टेल में एक प्रमुख भूमिका में देखा गया था। इस बार वो तेलुगू फिल्म उद्योग में अभिनेता विश्वक सेन के साथ एक गीत के साथ कदम रखने के लिए तैयार हैं। जिसका टाइटल “O Dollar Pillagaa” है जो सेन की हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म दस का धम्मकी का गाना है । आपको बतादें ये फिल्म और गाना दोनों ही हिंदी में भी रिलीज हुए हैं और हिंदी भाषा में गाने के बोक है ‘पैसा है पैसा’ ।

गाने में प्रणति के साथ विश्वक सेन, राव रमेश, पृथ्वी राज और मुरली गौड़ नजर आएंगे। अगर हम गाने की टीम के बारे में बात करें तो ये गाना हैदराबाद में शूट किया गया है और इसका संगीत यानि पैसा है पैसा का म्यूज़िक लियोन जेम्स द्वारा दिया गया है, लिरिक्स पूर्णाचार्य द्वारा लिखे गए हैं।
मंगली व दीपक ब्लू ने इस हाई ऑक्टेन नंबर को अपनी आवाज दी है।कोरियोग्राफी इस गाने में सतीश कृष्णन ने की है जो लोगो को काफी पसंद आने वाली है या यूँ कहें की ये गाना लोगो के दिलों को चुने छूने वाला है।

विश्वक के साथ काम करने पर, प्रणति ने कहा, “यह एक प्यारा अनुभव था। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। पूरी टीम ने बहुत प्यार से मेरी मेज़बानी की और सुनिश्चित किया कि मैं कम्फर्टेबल रहूं । वह शूटिंग के दौरान मुझ पर नजर रखते थे, मुझे एडिट स्क्रीन पर ले जाते थे और फुटेज भी दिखाते थे। अगर मुझे जानने की जरूरत है तो उन्होंने शब्दों का अर्थ भी मुझे समझाया। मुझे इस गाने को करने में बहुत मजा आया और मेरा मानना ​​है कि यह ऑनस्क्रीन लोगों को दिखेगा भी ।

मुख्य अभिनेता विश्वक सेन ने कहा, “प्रणति का समर्पण काफ़ी प्रभावशाली था। वह एक व्यक्ति और एक अभिनेत्री के रूप में बहुत ईमानदारी से काम करती हैं। स्क्रीन पर भी उनकी प्रजेंस बहुत अच्छी है और मुझे विश्वास है कि वह बहुत आगे तक जाएंगी। हमारे गाने वास्तव में काफ़ी अच्छा बना है और मुझे आशा है कि प्रणति आगे चलकर तेलुगु उद्योग में और अधिक काम करते हुए देखेंगी।

शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, प्रणति कहती हैं, “हाई हील्स पर डांस करते हुए मुझे काफ़ी दर्द हुआ , लेकिन मुझे लगता है कि मैं कामयाब रही और अपना बेस्ट दिया । यह लाइफ टीम का अनुभव था। एक बार तो स्पॉट दादा ने मुझे दर्द से तड़पता देख पैरों की मसाज तक की। हमने सेट पर खूब एन्जॉय भी किया।

जल्द ही प्रणति एंडेमोल के साथ एक वेब सीरीज में भी नज़र आने वाली हैं , जहां वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
India Core News

यहाँ क्लीक करें विडिओ देखने के लिए

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *